LATEST:


विजेट आपके ब्लॉग पर

बुधवार, 21 सितंबर 2011

जो तेरा है वो तेरा तो नहीं है.....!!!



जो तेरा है वो तेरा तो नहीं है,
जो मेरा है वो मेरा तो नहीं है !
जो जितना अच्छा दिखता है 
देखो,वो उतना भला तो नहीं है!
ठीक है,वो चारागर होगा मगर 
बस इतने से वो खुदा तो नहीं है !
नजदीक से देखने से लगता है,
कहीं वो मुझसे जुदा तो नहीं है !
रह-रह कर कुछ टीसता-सा है ,
कहीं मुझको कुछ हुआ तो नहीं है !
कुछ जो भी यहाँ पर गहरा-सा है,
कभी हर्फों में वो बयाँ तो नहीं है !
हर जगह वो मुझसे छुपता है 
कहीं वो मेरा राजदां तो नहीं है !
हर पल बस तेरा नाम लेता हूँ,
ओ मेरे खुदा रे कहाँ तू नहीं है !
हर हद तक जाकर तुझको खोजा 
कहीं तू मेरे दरमियाँ तो नहीं है !
हर्फों का शोर ये समझ ना आये 
कहीं तू हर्फों में ही निहां तो नहीं है !!

4 टिप्‍पणियां:

Dr (Miss) Sharad Singh ने कहा…

बहुत सुन्दर हृदयस्पर्शी भावाभिव्यक्ति....

विभूति" ने कहा…

khubsurat rachna....

Unknown ने कहा…

अच्छी लगी.

Dr.NISHA MAHARANA ने कहा…

हृदयस्पर्शी भावाभिव्यक्ति....